Saturday, April 30, 2011

Fwd: [Right to Education] मैं बिहार से हूँ , नितीश जी से बहुत खुश हूँ ,...



---------- Forwarded message ----------
From: Birendra Kumar <notification+kr4marbae4mn@facebookmail.com>
Date: 2011/4/29
Subject: [Right to Education] मैं बिहार से हूँ , नितीश जी से बहुत खुश हूँ ,...
To: Palash Biswas <palashbiswaskl@gmail.com>


मैं बिहार से हूँ , नितीश जी से बहुत खुश हूँ , लेकिन यह सब देखकर रोना आ रहा है । मुझे पता है , शिक्षा विभाग और गैर सरकारी संस्था जिनके पास ठेका है , शिक्षक प्रशिक्षण और मूल्यांकन का वह तो डेटा और पुरस्कार के चकार में ही घंचकर हैं तो हमारे राज्य का क्या होगा । आप इनसे पूछे तो जबाब मिलेगा भाई लाखो शिक्षक हैं , कैसे संभाले। बात तो सही है , लेकिन औकात नहीं है तो  ठेका क्यों लेना है भाई ।
Birendra Kumar 11:36pm Apr 29
मैं बिहार से हूँ , नितीश जी से बहुत खुश हूँ , लेकिन यह सब देखकर रोना आ रहा है । मुझे पता है , शिक्षा विभाग और गैर सरकारी संस्था जिनके पास ठेका है , शिक्षक प्रशिक्षण और मूल्यांकन का वह तो डेटा और पुरस्कार के चकार में ही घंचकर हैं तो हमारे राज्य का क्या होगा । आप इनसे पूछे तो जबाब मिलेगा भाई लाखो शिक्षक हैं , कैसे संभाले। बात तो सही है , लेकिन औकात नहीं है तो ठेका क्यों लेना है भाई ।

View Post on Facebook · Edit Email Settings · Reply to this email to add a comment.



--
Palash Biswas
Pl Read:
http://nandigramunited-banga.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment