Sunday, June 15, 2014

सामूहिक बलात्कार के बाद गांव में घुमाया निर्वस्त्र

सामूहिक बलात्कार के बाद गांव में घुमाया निर्वस्त्र

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पिपलोद थाना क्षेत्र के भिलाई खेड़ा गांव में महिला से 10 लोगों ने बलात्कार करने के बाद उसे गांव में निर्वस्त्र घुमाया। वारदात के दौरान महिला का पति भी वहां मौजूद था।


पुलिस के अनुसार, महिला ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका अपने पति कैलाश के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसके कारण वह मायके में रह रही थी। 10 जून को उसके पति ने थाने में गवाही देने के लिए बुलाया। महिला जब अपने 10 साल के बेटे के साथ गांव आई तो उसे वहां के एक खेत पर ले जाया गया। वहां कैलाश ने अपने साथियों को शराब पिलाई और तब उन्होंने कैलाश की पत्नी से मारपीट कर बलात्कार किया और उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। आरोपियों का वहशीपना यहीं नहीं रुका। जब महिला ने पानी मांगा तो उसे मूत्र पिलाया गया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई तो उसे गांव में ही एक कोठरी में पटक दिया गया। महिला के बेटे ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई।
सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला के परिजनों को शुक्रवार को इस घटना की जानकारी लगी तो वे उसे जिला अस्पताल लेकर आए। इस मामले की जानकारी मिलने पर उप पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत और तहसीलदार ने अस्पताल में महिला के बयान लेने के बाद पति कैलाश और दस अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज शर्मा भी घटना की जानकारी मिलने पर गांव पहुंचे और देर रात तक वहां रुके रहे। उन्होंने बताया कि इस बारे में अभी तक पति कैलाश, काका ससुर सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment