Thursday, September 17, 2015

Jayantibhai Mananiदि. 15 सितम्बर को पंचमहाल जिला के हालोल तहसील में ओबीसी, एससी और एसटी समुदाय की एक रेली का आयोजन बिन पक्षीय सामाजिक संगठन "अनामत बचावो हितरक्षक समिति" की और से किया गया था. 12 बजे स्टार्ट हुवे इस रेली के सम्मलेन में वड़ोदरा के पूर्व मेयर रतिलाल देसाई, गुजरात प्रदेश ओबीसी समर्थन समिति के उपप्रमुख अजितभाई ठाकोर, भरतभाई ठाकोर और मै वड़ोदरा से गए थे. साथ में जिग्नेश परमार - महेंद्र वसावा(करजन) भी जुड़े थे. सरकार से जुड़े लोगो ने रेली में आनेवाले लोगो को रोकने के लिए अनेक प्रयास किये फिर भी रेलिमे युवाओ और महिलाओ भी बड़ी तादात में आये और जुड़े थे.



Jayantibhai Manani
September 17 at 9:46am
 
दि. 15 सितम्बर को पंचमहाल जिला के हालोल तहसील में ओबीसी, एससी और एसटी समुदाय की एक रेली का आयोजन बिन पक्षीय सामाजिक संगठन "अनामत बचावो हितरक्षक समिति" की और से किया गया था. 12 बजे स्टार्ट हुवे इस रेली के सम्मलेन में वड़ोदरा के पूर्व मेयर रतिलाल देसाई, गुजरात प्रदेश ओबीसी समर्थन समिति के उपप्रमुख अजितभाई ठाकोर, भरतभाई ठाकोर और मै वड़ोदरा से गए थे. साथ में जिग्नेश परमार - महेंद्र वसावा(करजन) भी जुड़े थे. 

सरकार से जुड़े लोगो ने रेली में आनेवाले लोगो को रोकने के लिए अनेक प्रयास किये फिर भी रेलिमे युवाओ और महिलाओ भी बड़ी तादात में आये और जुड़े थे. 
गुजरात में ओबीसी के निडर आवाज उदेसिंहभाई बारिया(पूर्व राज्यमंत्री), राजेन्द्र भाई पटेल(पूर्व MLA), वेचातभाई बारिया(पूर्व MLA), मैने और रतिलाल देसाई सहित कई आगेवानो ने प्रबोधन किया था.
दि.12 -केशोद, दि. 14- राजकोट, दि.15- हालोल में जागरण.
गुजरात मे कणबी पटेल जाति के कट्टर जातिवादी आरक्षण विरोधी आन्दोलन के विरुध्ध मुकाबला करने के लिए ओबी...
--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!